इस क्रिकेटर को दिल दे बैठी थीं दिनेश कार्तिक की पत्नी, और फिर…

दिनेश कार्तिक ने 17 साल की उम्र में फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्हें 2004 में टीम इंडिया की ओर से खेलने का मौका मिला। बेहतरीन खिलाड़ी होने के बावजूद कार्तिक का करियर उतार चढ़ाव वाला रहा। ऐसी ही कुछ उनकी पर्सनल लाइफ रही।

दिनेश कार्तिक ने 2007 में बचपन की दोस्त निकिता से शादी रचाई थी। शादी के कुछ वक्त बाद निकिता प्रेग्नेंट हुईं। लेकिन उसी वक्त कार्तिक को यह जानकर झटका लगा कि वे उनके दोस्त और क्रिकेटर मुरली विजय को दिल दे बैठी हैं।

दीपिका और कार्तिक 2009-10 में पहली बार जिम में मिले थे। एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया था कि कार्तिक चेन्नई की उसी जिम में वे जाती हैं। लेकिन एक दिन उन्होंने जिम में  दिनेश कार्तिक को देखा। तब उन्हें इस बारे में पता चला।

दिनेश कार्तिक दीपिका से मिलने के लिए जिम के चक्कर लगाते थे। जब कार्तिक ने दीपिका से मिलने के लिए समय मांगा तो वे बहाने बनाती थीं। झूठ बोलती थीं। दीपिका ने बताया था कि बाद में उन लोगों की मुलाकात होने लगी। कभी कभी दिन में दो बार भी मिलते थे। इसके बाद अचानक एक दिन कार्तिक ने दीपिका को प्रपोज कर दिया।

दीपिका ने यह बात अपनी मां को बताई। दरअसल, कार्तिक एक हिंदू थे, वे पहले से शादीशुदा भी थे। इसके बाद कार्तिक ने दीपिका की मां से मुलाकात की। बाद में दीपिका और कार्तिक अच्छे दोस्त बन गए।

Related Articles

Back to top button
E-Paper