ब्राजील में पति के गले में कुत्ते का पट्टा डाल कर स्टेशन पर घूमती दिखी महिला

ब्राजील की एक महिला ने अपने पति के गले में कुत्ते का पट्टा डाल कर ट्रेन स्‍टेशन पर घुमाया। यह अजीबो गरीब मामला अमेरिकी देश ब्राजील का है। यहाँ एक महिला अपने हरकतों की वजह से सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है। महिला ने अपने पति को ‘कुत्‍ता’ बनाकर ट्रेन स्‍टेशन पर घुमाया। इस महिला का नाम लौना काजकी और उसके पति का नाम आर्थर ओ उर्सो है। लौना ने अपने पति को कुत्‍ते की पोशाक पहनाई और उनके गले में पट्टा बांधकर उन्‍हें भीड़ से भरे स्‍टेशन पर ले गईं।

ब्राजील

महिला के पति के पुरे कपड़े चमड़े से बना था और उसमें चेन भी लगी हुई थी। इस दौरान स्‍टेशन पर कपल ने फोटोशूट भी कराया। एक फोटो में पति आर्थर के गले में चेन से बना पट्टा बांधक उन्‍हें खींचती हुई दिख रही हैं। इस कपल की अजीबोगरीब हरकत को देखकर लोग आश्‍चर्य में आ गए।

महिला ने 5 स्टार होटल में बुक किया आलीशान कमरा, बेड में छिपे सैंकड़ों कीड़ों ने चूस लिया खून

ऑर्थर ने कहा, ‘लोग कास्‍ट्यूम को देखकर आश्‍चर्य में आ गए। कई लोगों ने हमें प्रताड़‍ित भी किया।’ स्टेशन के बाद यह कपल बाजार और बेकरी में भी गए। एक तस्‍वीर में ऑर्थर सैंडल पहनाते हुए दिख रहे हैं। ऐसा ही एक मामला कनाडा से भी आया था जहाँ एक अन्‍य महिला पर ऐसा करने से पुलिस ने जुर्माना भी लगाया था। इस महिला ने अपने पति को चेन से बांधा था और उन्‍हें सड़कों पर घुमाने ले गई थीं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper