डॉलीवुड प्ले की 24 नई फिल्मों के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा

डॉलीवुड प्ले

हिंदी डब्ड ओटीटी प्लेटफॉर्म डॉलीवुड प्ले ने  24 नई लोकप्रिय मनोरंजक फिल्मों के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की है। लोकप्रिय श्रेणी में हिंदी में डब की गई ये फिल्में लॉन्च कैम्पेन के तौर पर एक साल में रिलीज होंगी।  इस प्लेटफार्म ने छह प्रीमियर की तैयारी की है। इसकी शुरुआत ‘वाइकिंग लड़ाकू’ से होगी।

डॉलीवुड प्ले के संस्थापक-निदेशक अनीश देव ने कहा कि हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को हिंदी में डब किया गया श्रेष्ठ मनोरंजन कंटेंट उपलब्ध कराना है। हम भाषा की दिक्कतों को खत्म करना चाहते हैं ताकि हमारे ग्राहक दक्षिण भारतीय और अंतरराष्ट्रीय फिल्मों का आनंद उठा सकें। वाइकिंग लड़ाकू एक्शन-एडवेंचर फिल्म है। इसके बाद 5 डिजिटल प्रीमियर हर 15 दिन के अंतराल में होंगे। इस सीरीज की आगामी फिल्मों में -मैं इंतकाम लूंगी, कातिल जलपरी, ग्रुपी, कातिल तलवार, और हसीना और जानवर हैं।

उन्होंने कहा कि डॉलीवुड प्ले दक्षिण भारतीय और विश्व सिनेमा को हिंदी में डब करेगा और यूजर्स के लिए सस्ती सदस्यता योजना लाएगा। उन्होंने बताया कि इस ऐप को  मोबाइल फोन पर इंस्टॉल कर दर्शक यह फिल्में देख सकेंगे। लाइब्रेरी में 500 से अधिक फिल्में मिलेंगी। इनको उनके ओरिजिनल टाइटल के साथ उपलब्ध कराया गया है। इन फिल्मों का संक्षिप्त परिचय और प्रोमो भी है, जिससे यूजर्स पसंद के मुताबिक फिल्मों को चुनाव कर सकें। 

Related Articles

Back to top button
E-Paper