पिज्जा से लेकर हफाई यात्रा तक वैक्सीन लगवाने वालों को मिल रहा है डिस्काउंट

आपने कोरोना वैक्सीन की कम से कम एक डोज ले ली है तो पिज्जा से लेकर ट्रैवल टिकट तक में डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। देश के सबसे बड़े रेस्टोरेन्ट चेन डोमिनोज ने भी वैक्सीन लगवा चुके लोगों के लिए पिज्जा पर डिस्काउंट का ऐलान किया है।

मोबाइल ऐप से ऑर्डर करने पर इस ऑफर का लाभ लिया जा सकता है। पिज्जा चेन ने कुल 400 रुपए का डिस्काउंट दिया है। #HaathBadhao #VaccineLagao कैंपेन के तहत ग्राहक चार ऑर्डर पर डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। डोमिनोज के देश के 293 शहरों में 1,360 रेस्टोरेन्ट हैं। 

वहीं विमानन कंपनी इंडिगो भी कम से कम एक डोज लगवा चुके यात्रियों के लिए 10 फीसदी डिस्काउंट दे रही है। कंपनी ने कहा है कि डिस्काउंट केवल बेस फेयर पर मिलेगा और सीमित सीटों पर इसका लाभ दिया जाएगा। इसके अलावा पिछले हफ्ते ही मेन्सवीयर ब्रांड पीटर इंग्लैंड ने भी टीका ले चुके लोगों को 1 हजार का डिस्काउंट ऑफर किया था। मैकडोनाल्ड और गोदरेज भी इस तरह के ऑफर ला चुके हैं।

मार्केट एक्सपर्ट बताते हैं कि कंपनियां ब्रैंडिंग को वैक्सीनेशन से जोड़कर मांग बढ़ाने की कोशिश कर रही है, जिसमें कोरोना महामारी की वजह से गिरावट देखी जा रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper