‘आगरा प्रहरी सम्मान’ से नवाजे गए डॉ बीके अग्रवाल

आगरा। नगर की सामाजिक संस्था लीडर्स आगरा ने लॉक-डाउन के दौरान चिकित्सा सेवा, दवा वितरण, मास्क वितरण, खाद्य सामग्री वितरण, ब्लड डोनेशन और भोजन वितरण के क्षेत्र में ऐतिहासिक सेवा कार्य करने वालो को उनके द्वार पर पहुंच कर ‘आगरा प्रहरी सम्मान’ से अभिनंदित करने के कार्य का आज शुभारंभ किया। पहले दिन आज नगर के प्रमुख चिकित्सक डॉ बीके अग्रवाल को उनके क्लीनिक पर पहुंच शाल पहना का अभिनंदित किया।

नगर के वरिष्ठ पार्षद शरद चौहान, लीडर्स आगरा के महामंत्री, पूर्व पार्षद सुनील जैन, प्रीति सोनी, ऋचा सक्सेना ने उनको लीडर्स आगरा की पट्टिका भेट की तथा अभिनंदन पत्र प्रीति सोनी और ऋचा सकसेना ने भेट किया। इस मौके पर महामंत्री सुनील जैन ने बताया कि लीडर्स आगरा के विभिन्न सेवा प्रकल्पों पर नगर की विभूतियों ने लॉक-डाउन में बड़ा काम किया है। ऐसी शख्सियतों को हमारी टीम सीमित संख्या में उनके द्वार पर जाकर सम्मानित करेगी।

आज इसी क्रम में चिकित्सक डॉ बी के अग्रवाल को सम्मानित कर उनको सैलूट किया,डॉ अग्रवाल ने संस्था के माध्यम से 500 से ऊपर विभिन्न रोगों से ग्रस्त मरीजो का इलाज व्हाट्सएप्प के माध्यम से निशुल्क लीडर्स आगरा की हेल्प लाइन के माध्यम से किया। ऐसे दिनों में एक फिजिशियन के रूप में जब लोग इलाज के लिए परेशान थे। वो मानवता के हमदर्द के रूप में हमारे साथ खड़े नजर आए। इस मौके पर पार्षद शरद चौहान,पूर्व पार्षद सुनील जैन,प्रीति सोनी,ऋचा सकसेना प्रमुख थे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper