Dream 11 IPL 2020 SRH Vs KKR : ये बन सकती है आज आपकी ड्रीम टीम

Dream 11 IPL 2020 का आज आठवां मुकाबला है। यह मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। बता दें कि दोनों टीमें अपना-अपना पहला मुकाबला हार चुकी हैं। यह मुकाबला शेख जायद स्‍टेडियम अबूधाबी में भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

Dream 11 IPL 2020

शेख जायद स्‍टेडियम में अब तक खेले गए मैचों के अनुसार, यहां स्पिनर्स का कोई खास रोल नहीं देखने को मिलेगा। वहीं दूसरी पारी में ओस का भी प्रभाव जीत-हार तय करने में काफी मदद करेगा। पिच पर घास होने के कारण यहां बैट्समैन को फायदा होगा, साथ ही पेसर्स के लिए भी पिच अनुकूल रहेगी।

ये हो सकती है Dream 11 IPL 2020 टीम

विकेट कीपर : जॉनी बेयरस्टो

बल्लेबाजी : इयोन मोर्गन, शुभमन गिल, डेविड वॉर्नर, मनीष पांडे

ऑलराउंडर : सुनील नरेन (कप्‍तान), आंद्र रसेल (उपकप्‍तान), नीतीश राणा

गेंदबाज : राशिद खान, शिवम मावी, संदीप शर्मा

बता दें कि विकेटकीपर में हमने दिनेश कार्तिक से ऊपर जॉनी बेयरस्टो को चुना है। बेयरस्टो के टीम में रहने से एक तो टीम का संतुलन बना रहता है और साथ ही पिछले मैच में उन्होंने धाकड़ परफॉर्मेंस भी दिया था। बेयरस्टो के रहने से KKR vs SRH Dream 11 IPL 2020 टीम में हैदराबाद के तीन बल्लेबाज हो जाएंगे, जो टीम के लिए काफी अच्छा है।

वहीं इस टीम में हमने बल्लेबाजी क्रम में इंग्लैंड के विस्फोटक टी20 बल्लेबाज इयोन मोर्गन के साथ शुभमन गिल, डेविड वॉर्नर और मनीष पांडे को जगह दी है। गिल जहां पारी की शुरुआत में इस टीम को अच्छे अंक दिला सकते हैं, वहीं वॉर्नर और मनीष पांडे की निरंतरता पर हर किसी को भरोसा है। बात इयोन मोर्गन की करें तो एक मैच से उनके परफॉर्मेंस को जज करना ठीक नहीं होगा और हर कोई जानता है जब वह रन बनाते हैं तो वह टीम को कितना फायदा पहुंचा सकते हैं।

इसके साथ ही किसी भी Dream 11 टीम से आंद्रे रसेल को बाहर करना मुश्किल है, हर कोई जानता है कि रसेल का बल्ला जब चलता है तो वो पूरा मैच पलट सकते हैं और जिसने उनको अपनी टीम में लिया है उस पर प्वॉइंट्स की बौछार हो सकती है। वहीं रसेल गेंदबाजी में भी टीम को अंक दिला सकते हैं। रसेल के अलावा टीम में कोलकाता के ही नीतीश राणा को जगह मिली है। राणा ने अपनी निरंतरता के चलते इस टीम में जगह बनाई है। वहीं इस मैच में सबसे अहम रोल सुनील नरेन का हो सकता है।

वहीं इस टीम का गेंदबाजी आक्रमण हमने शिवम मावी, संदीप शर्मा और राशिद खान को सौंपा है। यह सभी खिलाड़ी इस टीम में बहुमूल्य अंक जोड़ सकते हैं। इस टीम में अंक की कमी के कारण हम भुवनेश्व कुमार को जगह नहीं दे पाए हैं, वहीं पैट कमिंस का पिछला परफॉर्मेंस उनको टीम से बाहर करने की वजह बना है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper