ड्रग्स केस: धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर को NCB ने किया गिरफ्तार

धर्मा प्रोडक्शन

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी जांच तेज हो गई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी की टीम ने शुक्रवार को धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद से पूछताछ की और रात में उन्हें हिरासत में ले लिया था।

दरअसल, एनसीबी की टीम ने शुक्रवार को एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की थी। रिपोर्टस की माने तो एनसीबी से पूछताछ के दौरान रकुलप्रीत ने धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर श्रितिज रवि प्रसाद का नाम लिया था। जिसके बाद एनसीबी ने क्षितिज को पूछताछ के लिए बुलाया और फिर आज उनको गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- बिहार : सीएम नीतीश से मिले पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, जदयू में हो सकते हैं शामिल

क्षितिज रवि प्रसाद का नाम सामने आने के बाद प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। उन्होंने ऑफिशियल स्टेंटमेंट जारी कर कहा कि 2019 में उनके घर पर हुई पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया गया था।

करण ने कहा, ‘बताया जा रहा है कि क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा मेरे सहयोगी/करीबी सहयोगी हैं। मैं यह बताना चाहता हूं कि मैं इन्हें निजी तौर पर नहीं जानता हूं। दोनों व्यक्तियों में से कोई भी मेरा सहायक या करीबी सहयोगी नहीं है। न तो मैं और न ही धर्मा प्रोडक्शंस, इस बात के लिए जिम्मेदार नहीं हो सकते हैं कि लोग अपनी निजी जिंदगी में क्या करते हैं।’

Related Articles

Back to top button
E-Paper