ड्रग्स मामला: NCB की पूछताछ में रकुलप्रीत सिंह ने लिए 4 स्‍टार्स के नाम, कल दीपिका होंगी पेश

रकुलप्रीत

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेज फंस गई हैं। एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन को लेकर रकुलप्रीत सिंह से आज पूछताछ की। सुबह 10:30 बजे एनसीबी गेस्‍टहाउस पहुंचीं रकुलप्रीत से ब्‍यूरो की एसआईटी ने करीब 4 घंटे पूछताछ की। रकुलप्रीत का नाम रिया चक्रवर्ती संग पूछताछ में सामने आया था।

ये भी पढ़ें- VIDEO: इस देश में मिला इंसानों से भी बड़ा ‘चूहा’, दहशत में आए लोग

य‍ह दिलचस्‍प है कि रिया चक्रवर्ती ने जिस तरह एनसीबी को पूछताछ में रकुलप्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम दिया था। उसी तरह रकुलप्रीत सिंह ने भी पूछताछ में रिया चक्रवर्ती को ही कसूरवार ठहराया है। जबकि रिया और रकुल दोनों पुरानी और अच्‍छी दोस्‍त हैं। रकुलप्रीत ने रिया के साथ ड्रग चैट की बात तो कुबूल की, लेकिन साथ ही यह भी कहा की चैट में जिस ड्रग्‍स के बारे में बात हो रही थी, वह रिया के थे और उनसे उनका कोई लेना-देना नहीं है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी के सामने रकुल ने साफ-साफ कहा कि उन्‍होंने कभी ड्रग्‍स नहीं लिए हैं। ना ही कभी ड्रग्‍स खरीदा है और न ही वह किसी ड्रग पेडलर को ही जानती हैं। एनसीबी ने इस पर रकुल को उनके और रिया के बीच चैट दिखाए। चैट में रकुल कहती हैं- मेरे पास जो तुम्‍हारा सामान पड़ा है, उसे कब ले जा रही हो?

रकुल ने कहा कि रिया संग 2018 में हुई इस चैट में ड्रग्‍स को लेकर बात हो रही है। रिया चैट में अपना ‘सामान’ यानी वीड मंगवा रही थीं। रिया का यह ‘सामान’ रकुलप्रीत के घर पर था। रकुलप्रीत का कहना है कि उनके पास सिर्फ रिया का वह ‘सामान’ था। हालांकि, एनसीबी को रकुल की बातों पर पूरा भरोसा नहीं है। ऐसा इसलिए कि रिया ने साफ-साफ कहा था कि रकुलप्रीत ड्रग्‍स लेती थीं।

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का 74 वर्ष की उम्र में निधन

रकुलप्रीत ने लिए क्ष‍ितिज और 4 सिलेब्र‍िटीज के नाम

रकुलप्रीत सिंह ने इसके साथ ही पूछताछ में क्ष‍ितिज प्रसाद का भी नाम लिया है। क्ष‍ितिज धर्मा प्रोडक्‍शन के असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर हैं, जिनसे शुक्रवार को एनसीबी पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि रकुल ने 4 सिलेब्रिटीज का नाम लिया है, जिनको क्ष‍ितिज प्रसाद कथित तौर पर ड्रग्‍स सप्‍लाई करते थे। शुक्रवार को एनसीबी ने क्ष‍ितिज के घर से ड्रग्‍स भी बरामद किए हैं। इसके अलावा क्ष‍ितिज ने एक अन्‍य असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर अनुभव चोपड़ा का नाम लिया है, जिनसे भी एनसीबी पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper