बाढ़ की वजह से लोगों ने नए जोड़े को बड़े बर्तन में बैठाकर मंडप तक पहुंचाया

केरल में इन दिनों भारी बारिश के चलते बाढ़ आई हुई है। इस समय यह शहर बेहद तकलीफों से गुज़र रहा है लेकिन इसी बीच एक अच्छी खबर सामने आई है। अलपुझा में बाढ़ के परनि के बीच एक जोड़ा बड़े पतीले में बैठकर शादी के मंडप में पंहुचा। दुल्हन का नाम ऐश्वर्या और दूल्हे का नाम आकाश है और ये हेल्थ वर्कर्स है और सोमवार को उनकी शादी थी। इस बाढ़ में उन्हें अलपुझा के पास थकाझी के एक मंदिर तक जाना था। सड़क पर पानी भरा हुआ था। ऐसे में दोनों को खाना बनाने वाले तांबे के बड़े पतीले में बैठाकर मंदिर पहुंचाया गया। दोनों ने 500 मीटर की दूरी तय की।

पतीले में बैठ कर मंदिर पहुचें

दोनों ने मिडिया से बातचीत भी की कपल ने मिडिया को बताया कि कोविद के कारण उन्होंने बहुत काम लोगों को शादी में आने का न्योता दिया था। शादी के लिए सोमवार का दिन शुभ था, इसलिए उन्होंने बाढ़ के बाद भी तारीख नहीं बदली और पतीले में बैठ कर मंदिर पहुंच गए। दोनों ने बताया कि उन्हें पतीले में बैठकर मंदिर तक आने में डर नहीं लगा। उन्हें खुशी है कि शादी तय मुहूर्त में हो पाई।

बेडरूम की तरह यहां है रोने का कमरा, डिप्रेशन में हैं तो ज़रूर जाइये ‘क्राइंग रूम’

केरल में शुक्रवार से रविवार तक हुई बारिश ने कहर बरपा दिया है। राज्य के कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात हैं। कई जगहों पर लैंडस्लाइड के चलते घर ढह गए हैं। कोट्‌टायम जिले में रविवार शाम बाढ़ के चलते दो मंजिला घर पानी में बह गया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper