‘थलाइवी’ के ट्रेलर लांच के दौरान भावुक हुईं कंगना, एक्ट्रेस के छलके आंसू

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का ट्रेलर 23 मार्च को उनके जन्मदिन के खास मौके पर रिलीज कर दिया गया है। लेकिन इस ट्रेलर लांच इवेंट के दौरान कंगना काफी भावुक हो गईं। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कंगना फिल्म के निर्देशक एएल विजय के बारे में बात करते हुए इतनी ज्यादा भावुक हो गईं कि उनकी आंखों में आंसू आ गये। इस भावुक क्षण का एक वीडियो एक सोशल मीडिया  यूजर ने ट्विटर पर साझा किया है।

इस वीडियो में कंगना कहती हैं कि वह अपने जीवन में कभी ऐसे आदमी से नहीं मिलीं, जिसने मेरे अभिनय को लेकर मुझे ख़राब एहसास ना करवाया हो। यह बोलते हुए कंगना का गला रुँध जाता है और वह भवुक  हो जाती हैं। कंगना आगे कहती हैं-‘ मैं इमोशनल महसूस कर रही हूं। आम तौर पर मेरे साथ ऐसा नहीं होता। यह एक शख्स है, जिसने मेरी काबिलियत को लेकर मुझे अच्छा फील करवाया। खास तौर पर जिस तरह पुरुष कलाकार के साथ उनके संबंध होते हैं, वे कभी महिला कलाकारों के साथ नहीं दिखाते।

एक निर्देशक होने के नाते मैंने उनसे सीखा कि अपने कलाकारों के साथ कैसे बर्ताव करें और रचनात्मक साझेदारी को आगे कैसे लेकर जाएं।’ कंगना ने यूजर द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा-‘ मैं खुद को बब्बर शेरनी कहती हूं, क्योंकि मैं कभी नहीं रोती। मैं किसी को यह मौका नहीं देती कि वह मुझे रुला सके। याद नहीं, आखिरी बार कब रोई थी, लेकिन आज खूब रोई और रोकर अच्छा लगा।’

कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है,जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं । यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री ‘जयललिता’ की बायोपिक है। वहीं फिल्म में कंगना रनौत जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में ‘जयललिता’ के बॉलीवुड सफर से लेकर राजनीतिक सफर तक को दिखाया जायेगा। फिल्म का नाम तमिल में ‘थलाइवी’ और हिंदी में ‘जया’ रखा गया है। यह फिल्म ए. एल विजय  द्वारा निर्देशित एवं विष्णु इंदूरी और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित हैं। फिल्म ‘थलाइवी’   23 अप्रैल,2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी ।

Related Articles

Back to top button
E-Paper