SI पुलिस संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा, 2016 के पात्र अभ्यर्थियों को इस तारीख तक जमा करने होंगे दस्तावेज

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने उप निरीक्षक पुलिस संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2016 के साक्षात्कार के बाद पात्र पाए गए अभ्यर्थियों से वांछित दस्तावेज प्रस्तुत करने के लिए एक अवसर और प्रदान करते हुए उन्हें 23 नवम्बर तक का समय दिया है।

पुलिस संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा

आयोग से उप सचिव एस एन शर्मा ने बताया कि अभ्यर्थियों के साक्षात्कार 08 जुलाई 2020 से 27 अगस्त 2020 तक आयोजित किये गये। अभ्यर्थियों की पात्रता जांच में कतिपय अभ्यर्थियों द्वारा पूर्ण दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किये जाने के कारण उन्हें दस्तावेज प्रस्तुत करने के लिए 07 दिवस का समय दिया गया। तत्पश्चात् दस्तावेज प्रस्तुत करने के लिए फिर 07 दिन का समय देते हुए स्मरण पत्र तथा एस.एम.एस. द्वारा सूचित किया गया था। पुनः 05 दिन का समय देते हुए अंतिम पत्र तथा एस.एम.एस. द्वारा सूचित किया गया था।

इसके साथ ही यह भी सूचित किया गया था कि निर्धारित समयावधि में वांछित दस्तावेज प्रस्तुत नहीं करने पर आयोग द्वारा उनकी पात्रता निरस्त कर दी जावेगी, जिसकी समस्त जिम्मेदारी स्वयं अभ्यर्थियों की होगी। परन्तु कतिपय अभ्यर्थियों द्वारा अब तक वांछित दस्तावेज प्रस्तुत नहीं गये हैं, जिससे उनकी पात्रता का निर्धारण नहीं किया जा सकती है।

आयोग ने उक्त भर्ती में पात्र अभ्यर्थी जिनके द्वारा अब तक वांछित दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किये गये हैं उन्हें दस्तावेज प्रस्तुत करने के लिए 23 नवंबर.2020 तक का अंतिम समय दिया जा रहा है। वांछित मूल प्रमाण-पत्र, दस्तावेज मय स्व-सत्यापित प्रतिलिपि आवश्यक रूप से आयोग को प्रस्तुत नहीं करने पर उनकी पात्रता निरस्त कर दी जाएगी। रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper