भाजपा सरकार में उपेक्षित वर्गों के साथ अन्याय हुआ : संजय चौहान

भाजपा सरकार में उपेक्षित वर्गों के साथ अन्याय हुआ : संजय चौहान End of Jan Aakrosh Yatra लखनऊ। जनवादी सोशलिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय चौहान के नेतृत्व में चल रही जन आक्रोश यात्रा का समापन आज लखीमपुर खीरी में हुआ। इस अवसर पर उपस्थित जनता को सम्बोधित करते हुए श्री चौहान ने कहा कि भाजपा सरकार में उपेक्षित वर्गों के साथ अन्याय हुआ है। हाशिये के समाज का वोट लेकर उनके साथ धोखा किया गया है। वंचित समाज के संवैधानिक अधिकारों पर लगातार हमला हो रहा है। ऐसे में सामाजिक न्याय की लड़ाई के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार लाना लोकतंत्र के हित में है। श्री अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री बनने पर ही पिछड़ों को उनका हक और सम्मान मिलेगा। इस अवसर पर 2022 में सपा सरकार बनाने का संकल्प लिया गया।

लखनऊ। जनवादी सोशलिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय चौहान के नेतृत्व में चल रही जन आक्रोश यात्रा का समापन आज लखीमपुर खीरी में हुआ। इस अवसर पर उपस्थित जनता को सम्बोधित करते हुए श्री चौहान ने कहा कि भाजपा सरकार में उपेक्षित वर्गों के साथ अन्याय हुआ है। हाशिये के समाज का वोट लेकर उनके साथ धोखा किया गया है। वंचित समाज के संवैधानिक अधिकारों पर लगातार हमला हो रहा है।

    ऐसे में सामाजिक न्याय की लड़ाई के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार लाना लोकतंत्र के हित में है। श्री अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री बनने पर ही पिछड़ों को उनका हक और सम्मान मिलेगा। इस अवसर पर 2022 में सपा सरकार बनाने का संकल्प लिया गया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper