ईशा गुप्ता को डायरेक्टर ने दी थी गाली, दो दिन बाद मांगी माफ़ी तो शुरू की शूटिंग

अभिनेत्री ईशा गुप्ता अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। वह हमेशा अपनी हॉट तस्वीरें अपने फैंस से शेयर करती रहती हैं। ईशा ने कई हिट फिल्म दिए हैं उन्होंने इंड्रस्ट्री में कड़ी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है। फ़िल्मी करियर में कई बार उन्हें मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा है। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया है कि एक प्रोजेक्ट के दौरान डायरेक्टर ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया था।

ईशा गुप्ता

ईशा ने बताया की डायरेक्टर ने मेरे साथ अब्यूज किया तो मई तुरंत उठ कर सेट से बाहर चली गई। 2 दिन के बाद डायरेक्टर ने इसके लिए मुझसे माफ़ी मांगी। मुझे आने में देर हुइ जिसके बाद डायरेक्टर ने मुझसे हिंदी में कुछ कहा जिसके बाद मेने उनकी तरफ देखा। उन्होंने कहा तुम देर से आई हो। मैंने शांत रहते हुए कहा की नहीं मई देर से नहीं आई हूँ। मेरे कॉस्टूयम में कुछ दिक्क्त था। जिसके बाद डायरेक्टर ने मुझे अब्यूज किया। शांत रहती थी लेकिन जब उसने मुझे अब्यूज़ किया तो मैंने उनसे कहा कि अब मुझसे ऐसे बात न करें और फिर मै वहां से उठ कर चली गई।

‘तड़प’ का ट्रेलर जारी, तारा सुतारिया और अहान शेट्टी अहम भूमिका में

ईशा ने बताया इसके बाद मै अपनी गाड़ी में बैठ कर चली गई। जिसके बाद प्रड्यूस और को प्रडयूसर की कॉल्स आने लगी। सभी मुझसे माफ़ी मांग रहे थें लेकिन मुझे यह डायरक्टर से चाहिए था क्योंकि उसने मेरे साथ गलत व्यवहार किया था। मेरे जाने के दो दिन बाद डायरेक्टर ने मुझे कॉल कर के मुझसे माफ़ी मांगी इसके बाद मैंने ‘नकाब’ की शूटिंग शुरू की।

Related Articles

Back to top button
E-Paper