इटावा: बिजली विभाग कार्यालय में शार्ट सर्किट से लगी आग, संविदा कर्मी जिंदा जला

इटावा में विद्युत विभाग में शार्ट सर्किट

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा में थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत स्थित विद्युत विभाग कार्यालय में हीटर से तापते समय शार्ट सर्किट से लगी आग से लेखधिकारी के संविदा चालक की जलकर दर्दनाक मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हादसे के दौरान बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही देखने को मिली है। विभाग के कार्यालय में स्थित अग्निशमन यंत्र बेकार पड़े मिले और कार्यालय में स्थित कर्मचारी और अधिकारी हादसा होने के बाद संविदा चालक को बचाने की बजाए जिंदा जलता हुआ छोड़कर भाग खड़े हुए।

मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी नगर राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि बुधवार देर शाम थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एसडी फील्ड स्थित बिजली विभाग कार्यालय में फर्स्ट फ़्लोर में बने एक कमरे में हीटर से आग तापते समय लेखधिकारी के संविदा चालक अशोक की आग लगने से जिंदा जलकर मौत हो गयी है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और फायर विभाग की टीम ने आग बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कार्यालय में अग्निशमन यंत्रों के खराब होने पर उन्होने कहा कि जांच के बाद दोषी लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper