मां-बेटी को निर्वस्त्र कर पीटने के मामले में वसुंधरा राजे ने कही ये बड़ी बात

जयपुर। टोंक में मां-बेटी को निर्वस्त्र कर पीटने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि इस प्रकार की घटनाएं प्रदेश की छवि को कलंकित करने वाली है।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपने ट्वीट में लिखा कि पहले बेटी का अपहरण किया, फिर तलाशते हुए मां पहुंची तो दोनों को बंधक बनाकर निर्वस्त्र कर पीटा। यह मामला जितना भयावह है, उससे कहीं ज्यादा राजस्थान को शर्मसार कर देने वाला है। प्रदेश की छवि को कलंकित कर देने वाली ऐसी घटनाओं की जितनी निंदा की जाए कम है।

गौरतलब है कि पचेवर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी मां-बेटी की ओर से 15 फरवरी को लांबाहरिसिंह थाने में मामला दर्ज करवाया गया था। रिपोर्ट में पीडित लडक़ी ने बताया कि उसके समाज के ही युवक उसे जबरन अपने साथ ले गए और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद युवक के परिजनों ने उन्हें राजीनामे के लिए उनके घर पर बुलाया, जहां युवक के ससुराल पक्ष की महिलाओं ने दोनों मां-बेटी के साथ जमकर मारपीट की। उनके कपड़े फाड़ निर्वस्त्र करते हुए अमानवीय कृत्य किया। इस घटना से सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि मां बेटी को सरे राह निर्वस्त्र करने और उनकी अस्मत को तार तार करने वाली भी खुद महिलाएं हैं। पुलिस ने वीडियो के आधार पर मारपीट करने वाले 5 लोग चिन्हित कर उनमें से 3 पुरुषों को गिरफ्तार कर 2 महिलाओं को हिरासत में लिया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper