मशहूर अमेरिकन सिंगर लेडी गागा के कुत्ते हुए चोरी, सुराग देने वाले को मिलेंगे इतने करोड़

लेडी गागा

कुत्तों को दुनिया का सबसे वफादार पालतू जानवर माना जाता है। और इस बात को उन्होंने हज़ारो बार साबित भी किया है। और यही सबसे बड़ी वजह है की जब भी कोई परिवार किसी कुत्ते को पलटा ही तो उसे घर के एक सदस्य की तरह रखा जाता है। अगर उन्हें चोट लग जाती है तो परिवार के लोग परेशान हो जाते है। और अगर वो कही गायब हो जाये फिर तो उन्हें ढूंढने के लिए उनके मालिक कुछ भी करने को तैयार रहते है।

राजकुमार राव की फिल्म ‘रूही’ का दूसरा गाना रिलीज, डरी-सहमी नजर आईं एक्ट्रेस

ऐसा ही कुछ अमेरिकन पॉप सिंगर और हॉलीवुड एक्टर लेडी गागा के साथ हुआ है। किसी ने लेडी गागा के दोनो फ्रेंच बुलडॉग्स को चुरा लिया है। असल में मामला लॉस एजेंलेस का है। जहां पे लेडी गागा के कुत्तों को घूमाने वाले शख्स रायन फिशर पर एक शख्स ने शूट कर दिया और लेडी गागा के दोनों फ्रेंच बुलडॉग्स को चुरा लिया है। रायन को इस हमले के बाद अस्पताल ले जाया गया है जहां उनके हालात स्थिर बनी है।

रात का है मामला

लॉस एजेंलेस पुलिस डिपार्टमेंट ने इस मामले में कहा कि एक शख्स को रात 10 बजे के आसपास गोली मारी गई थी। इसके बाद गोली चलाने वाला व्यक्ति दो फ्रेंच बुलडॉग्स को अपने साथ लेकर सेडान गाड़ी में चला गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस शूटर ने सेमी ऑटोमेटिक हैंडगन का इस्तेमाल किया था।

अमृता से तलाक के बदले सैफ को चुकाने पड़े थे इतने करोड़, जानें क्यों हुए थे अलग?

कुत्ते ढूंढने वाले को मिलेंगा इनाम

लेडी गागा के प्रवक्ता ने कंफर्म किया कि उनके दो बुल डॉग्स कोजी और गुस्ताव लापता हैं। हालांकि लेडी गागा का तीसरा डॉग इस हमले के दौरान वहां से भागने में सफल रहा था और इसे पुलिस ने गागा को वापस कर दिया है। गागा ने कहा है कि जो भी इन कुत्तों को ढूंढ कर लाएगा उन्हें वे ईनाम के तौर पर लगभग डेढ़ लाख डॉलर्स यानि साढ़े तीन करोड़ रूपए देंगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper