फेमस गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स की कार का हुआ एक्‍सीडेंट, एयरबैग खुलने से बच गई जान

लॉस एंजेलिस दुनिया के जाने माने गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलिस में हुई।

टाइगर वुड्स

बताया जा रहा है कि 45 वर्षीय Tiger Woods के पैरों में कई चोटें आई हैं, जिसकी वजह से उनकी सर्जरी की नौबत आ गई। एक रिपोर्ट के मुताबिक, एयरबैग के कारण टाइगर वुड्स की जान बच गई।

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान, ईशान किशन को मिला मौका

लॉस एंजेलिस काउंटी शेरिफ डिपार्टमेंट के हवाले से खबर आई है कि Tiger Woods की कार दुर्घटना में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई और उन्हें बाहर निकालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, लॉस एंजिल्स में मंगलवार सुबह 7.12 बजे रॉबिंग हिल्स एस्टेट्स और रैंचो पालोस वेरिड्स के पास Tiger Woods की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई। गोल्फ खिलाड़ी के एजेंट डैनियल रैपापोर्ट ने एक बयान में कहा कि कैलिफोर्निया में आज सुबह टाइगर वुड्स एक कार दुर्घटना का शिकार हुए, जहां उन्हें पैर में चोटें आईं हैं। वह अभी भी सर्जरी करा रहे हैं।

बता दें कि Tiger Woods अमेरिकी पेशेवर गोल्फ खिलाड़ी हैं। उनकी उपलब्धियां उन्हें अब तक का सबसे सफल गोल्फ खिलाड़ी बनाती हैं। वे पूर्व विश्व नंबर 1 और दुनिया के सबसे महंगे पेशेवर खिलाड़ी रह चुके हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper