मशहूर सिंगर की प्‍लेन क्रैश में मौत, देखा गया दुर्घटनाग्रस्त विमान

ब्राजील की मशहूर सिंगर लैटिन ग्रैमी विनर मारिलिया मेंडोंका का शुक्रवार को निधन हो गया। सिंगर की मौत म्यूजिक कार्यक्रम में जाने के दौरान विमान दुर्घटना से हुई है। मारिलिया मेंडोंका 26 साल की थीं। मारिलिया मेंडोंका के ऑफिस ने उनके निधन की पुष्टि की और कहा कि विमान में सवार 4 अन्य यात्रियों की भी मौत हो गई।

मारिलिया मेंडोंका का विमान गोइयानिया और रियो डी जनेरियो के उत्तर में स्थित मिनस गेरैस राज्य के एक छोटे से शहर कैरेटिंगा के बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गया। मिनस गेरैस राज्य की पुलिस ने भी दुर्घटना के कारण के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। उन्होंने मारिलिया मेंडोंका की मौत की पुष्टि की है। एक वाटरफॉल के ठीक नीचे दुर्घटनाग्रस्त विमान को देखा गया। मारिलिया मेंडोंका ने मौत के पहले एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो विमान की ओर जाती दिखीं।

सेट पर अभिनेता से गलती से चल गई गोली, मौके पर ही हुई सिनेमैटोग्राफर की मौत

मारिलिया मेंडोंका फोक म्यूजिक गाती थीं, जिसे ब्राजील में ‘सेर्टानेजो’ कहा जाता है। उनके गानों में नारीवादी मुद्दें ज्यादा होते थें। उन्होंने अपने गानों के जरिए महिला सशक्तिकरण का आह्वान किया। शुक्रवार शाम को मारिलिया मेंडोंका के निधन की खबर आने के बाद उनके फैंस में दुख की लहर दौड़ गई।

Related Articles

Back to top button
E-Paper