फतेहपुर: जहरीला पदार्थ खाने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

जहरीला पदार्थ

फतेहपुर। जिले में रविवार को घरेलू विवाद के चलते युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। युवक गंभीर हालत में धान के खेतों में पड़ा मिला। परिजनों ने जब देखा तो हड़कंप मच गया। ग्रामीण उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचे, जहां पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की पुष्टि होते ही परिजन रो-रोकर बेहाल हैं।

ये भी पढ़ें- बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय JDU में शामिल, बोले- नीतीश का था बुलावा

जानकारी के अनुसार बिन्दकी कोतवाली क्षेत्र के नंदौली गांव निवासी बृजमोहन (22) पुत्र जगदेव प्रसाद ने घरेलू विवाद के चलते नाराज होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। काफी देर परिजन और ग्रामीण इधर-उधर खोजबीन करते रहे। खोजबीन के बाद युवक गांव के समीप ही एक धान के खेतों में गंभीर हालत में पड़ा मिला। परिजनों व ग्रामीणों ने देखा तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में निजी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का 74 वर्ष की उम्र में निधन

परिजनों ने बताया कि घर में मामूली बात पर कहासुनी हुई इसी के चलते उसने जहरीला पदार्थ खा लिया है जिसके चलते उसकी मौत हो गई है। वहीं क्षेत्राधिकारी योगेन्द्र मलिक का कहना है कि घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper