6 दिन की जन्मी बेटी को पिता ने उतारा मौत के घाट, मौके से फरार

बेटी

यमुनानगर। हरियाणा में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां छः दिन बच्ची को उसके पिता ने ही पैर से दबाकर मार डाला और मौक़े से फ़रार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौक़े पर पहुंचकर शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। रूपनगर बाड़ी माजरा की रहने वाली वर्षा ने अपनी शिकायत में सदर पुलिस यमुनानगर में बताया कि उसकी शादी 2015 में नीरज के साथ हुई थी और शादी के बाद कोई बच्चा नहीं हुआ जिस कारण नीरज उससे लड़ाई झगड़ा करता था और नशे का आदी था।

वह अपनी ससुराल से अलग अपने पति के साथ किराये के मकान में रह रही थी और 24 सितम्बर को उसने एक कन्या को जन्म दिया। जिसका नाम काकी रखा,लेकिन उसका पति नीरज लड़का चाहता था। वह वर्षा से नाराज़ रहता था व बातचीत भी नहीं करता था। सोमवार की रात वह उसके कमरे में नशा करके आया और तख़्त पर उसके बग़ल में लेट गया।

उसके देखते ही देखते नीरज ने एक अपनी टांग काकी की पेट रख कर दबा दी। उसने अपनी बहन रितु को फ़ोन करके बुलाया और नीरज घर से मौक़ा देखकर फ़रार हो गया। वर्षा ने आरोप लगाया कि नीरज ने उसकी बेटी काकी की हत्या की है। सदर थाने के प्रभारी सुभाष चंद्र का कहना है कि वर्षा के बयान पर नीरज के ख़िलाफ़ धारा 302 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है और पोस्ट्मॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper