खत्म हुआ फैंस का इन्तजार, इस दिन सिनमाघरों में रिलीज होगी फिल्म ’83’

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। रणवीर सिंह के प्रशंसक जल्द ही उनकी  फिल्म ’83 ‘ बड़े पर्दे पर देख सकेंगे। लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई रणवीर की यह फिल्म इसी साल 4 जून को रिलीज होने वाली है। इसकी जानकारी अभिनेता रणवीर सिंह ने खुद फैंस को सोशल मीडिया पर दी। रणवीर ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा– “4 जून 2021.. हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में.. सिनेमाघरों में मिलते हैं।’

बड़े पर्दे पर पहली बार साथ नजर आएंगे रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर

स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित फिल्म ’83 ‘ में रणवीर सिंह फिल्म में कपिलदेव की भूमिका में है। फिल्म में रणवीर के अलावा ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, चिराग पाटिल और दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका में हैं।  फिल्म में दीपिका कपिलदेव की पत्नी रोमी के किरदार में नजर आयेंगी।

फिल्म की कहानी साल  1983 में खेले गए क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित हैं। फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। विष्णु वर्धन इंदुरी,मधु मंतेना,कबीर खान, दीपिका पादुकोण और साजिद नाडियावाला द्वारा निर्मित इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान है।  यह फिल्म इसी साल 4 जून को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी। यह फिल्म पिछले साल ही 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश में  कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई थी।

बता दें कि फिल्म की रिलीज को लेकर काफी समय से संशय बना हुआ था। इस मूवी को भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में जीती गई वर्ल्डकप ट्रॉफी के मद्देनजर बनाया गया है। क्रिकेट और ग्लैमर का नाता बहुत पुराना रहा भी है। ऐसे में देश का नाम दुनियाभर में ऊंचा करने वाले अनमोल क्षणों को फिल्म के माध्यम से दिखाने की कोशिश की गई है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper