इस दिन होगी रिलीज मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘साइलेंस’ , एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी

मनोज बाजपेयी

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी स्टारर फिल्म ‘साइलेंस’ 26 मार्च को ओटीटी रीलीज के लिए तैयार है। एक्टर ने  शनिवार को ट्वीट कर जानकारी दी है। अभिनेता ने अपने पोस्ट के माध्यम से बताया कि फिल्म फिल्म में प्राची देसाई और अर्जुन माथुर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

निया शर्मा ने व्हाइट क्रॉप जैकेट में इंटरनेट पर ढाया कहर, देखें बोल्ड फोटो

उन्होंने ट्वीट में लिखा, “जब हर कोई सच्चाई को छुपाता है तो, न्याय शांति से पनपता रहता है। मर्डक मिस्ट्री फिल्म को अंत तक गेस करने के लिए तैयार हो जाएं। साइलेंस 26 मार्च को जी5 पर प्रीमियर होगा। इस फिल्म का निर्देशन ‘तितली’ फेम निर्देशक कनू बहल कर रहे हैं। इसे रॉनी स्क्रूवाला ने बनाई है और इसकी शूटिंग लंदन, दिल्ली और मुंबई में होनी है।

फिल्म की कहानी

फिल्म एक महिला के रहस्यमय ढंग से लापता होने की कहानी का पता लगाती है, जिसकी लाश को ट्रेकर्स ने एक दिन बाद खोजा। इससे पहले अभिनेता मनोज बाजपेयी ने अपनी आगामी फिल्म ‘डिस्पैच’ की शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी थी।  बाजपेयी की  ‘डिस्पैच’ फिल्म क्राइम जर्नलिज्म की थ्रिलर कहानी पर आधारित है। कुछ दिन पहले अभिनेता ने फिल्म के सेट की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था, “वहां वापस आना, जहां घर जैसा महसूस होता है। ‘डिस्पैच’ की शूटिंग शुरू।”

बता दें कि बाजपेयी ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन में भी नजर आएंगे। यह सीजन इसी साल गर्मियों में रिलीज होना है। वैसे इस सीरीज को जल्दी रिलीज होना था, लेकिन अज्ञात कारणों से इसकी रिलीज टाल दी गई है। हालांकि ‘द फैमिली मैन 2’ की रिलीज की एक नई तारीख आ गयी है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper