फिल्ममेकर अली अब्बास जफर ने फैंस को दिखाई अपनी बेगम की पहली झलक

मुंबई। फिल्ममेकर अली अब्बास जफर ने शादी कर ली है। इसकी जानकारी खुद फिल्ममेकर ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर दी थी, जिसमें दुल्हा-दुल्हन एक -दूसरे का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रहे थे। हालाँकि, इस तस्वीर में किसी का चेहरा नजर नहीं आ रहा था।

अली अब्बास जफर

वहीं अब मंगलवार को अली अब्बास ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीर शेयर कर फैंस को अपनी बेगम की पहली झलक दिखलाई है। पहली तस्वीर में अली अब्बास जफर अपनी पत्नी अलीसिया जफर संग रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

डिजिटल डेब्‍यू के लिए तैयार कपिल शर्मा, नेटफ्लिक्स के साथ साइन किया प्रोजेक्ट

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अली अब्बास ने लिखा-‘1400 साल पहले इमाम अली ने फातिमा अली जाहरा ने कहा था। मेरी सारी परेशानियां और दुख खत्म हो जाते हैं जैसे ही मैं तुम्हारा चेहरा देखता हूं। मैं वैसा ही महसूस करता हूं अलीसिया जफर। जिंदगी भर के लिए मेरी।’

इसके साथ ही अली अब्बास ने एक और तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसके कैप्शन में अली अपनी पत्नी का स्वागत करते हुए लिखते है -परिवार में आपका स्वागत है!’

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल हो रही है। इसके साथ फैंस उन्हें शादी की बधाई भी दे रहे हैं। अली अब्बास फिल्म इंडस्ट्री में जाना माना नाम है। सलमान खान के साथ वह दो सुपरहिट फिल्में सुल्तान और टाइगर जिंदा है दे चुके हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper