सपा विधायक नाहिद हसन व समर्थकों पर एफआईआर

शामली। कैराना के सपा विधायक नाहिद हसन द्वारा अपने तीन दर्जन से अधिक समर्थकों के साथ कोतवाली में घुसकर हंगामा करने और थाना कैराना का राजकीय कार्य बाधित करने, सोशल डिस्टेसिंग का पालन न करने तथा निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने के आरोप में कोतवाली पुलिस ने सम्बन्धित धाराओं में एफआईआर दर्ज की है।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार शाम सपा विधायक चौधरी नाहिद हसन समर्थकों के साथ कैराना कोतवाली पहुंचे। थाने में विधायक कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा से उलझे और तीखी नोकझोंक हुई। मौके पर जमकाए हंगामा हुआ। मामला तूल पकड़ता देख सीओ जितेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया।

देर शाम विधायक नाहिद हसन ने मोहल्ला आलदरम्यान स्थित अपने आवास पर प्रेस काॅन्फ्रेंस कर प्रदेश सरकार और स्थानीय प्रशासन तथा कैराना थाने के खिलाफ जमकर भड़ास निकाई। उन्होंने आरोप लगाया कि थाने में लूटखोरी की दुकान चल रही हैं। यहां कोई भी पीड़ित दरख्वास्त लेकर जाता है, उसे जेल भेज देते हैं। उन्होंने आगामी दो नवंबर को पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ आंदोलन कर गिरफ्तारी देने की भी घोषणा की।

उधर एसपी शामली के निर्देश पर विधायक कैराना नाहिद हसन व समर्थकों के खिलाफ कोतवाली में घुसकर हंगामा करने, व विवेचना में बाधा डालने सोशल डिस्टेसिंग का पालन न करने तथा निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने के आरोप में कोतवाली पुलिस ने सम्बन्धित धाराओं में एफआईआर दर्ज कराया गया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper