‘ब्लाउज’ के कारण पहले पति से झगड़ा, फिर महिला ने कर लिया सुसाइड

हैदराबाद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक महिला ने पति से झगड़ा होने पर आत्महत्या कर ली। एक ‘ब्लाउज’ को आत्महत्या की वजह बताया जा है। पुलिस के मुताबिक मरने वाली महिला का नाम विजयालक्ष्मी है, जो अपने पति श्रीनिवास और दो बच्चे संग अंबरपेट के तिरुमाला नगर में रहती थी।

ब्लाउज

ब्लाउज बना मौत की वजह

विजयालक्ष्मी का पति श्रीनिवास साड़ी व ब्लाउज बेचने का काम करता था साथ ही वह घर में ब्लाउज भी सिलता था। उसने विजयालक्ष्मी के लिए भी एक ब्लाउज सिला था, लेकिन उसे उसकी डिजाइन बिल्कुल पसंद नहीं आई जिसके बाद विजयालक्ष्मी ने उसे दोबारा सिलने को कहा पर श्रीनिवास ने इंकार कर दिया। इसी वजह से दोनों में झगड़ा हुआ, जिसके बाद विजयालक्ष्मी ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था। श्रीनिवास ने पुलिस को यह बताया कि उसको लगा कि वह थोड़ी देर में शांत होकर खुद ही बाहर आ जाएगी।

बेडरूम से मिली विजयलक्ष्मी की लाश

पुलिस के मुताबिक महिला की लाश बेडरूम में मिली। उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। जब दंपति के बच्चे स्कूल से घर लौटे तो उन्होंने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन कोई जवाब न मिलने पर दरवाजा तोड़ा दिया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और महिला की मौत हो चुकी थी। पुलिस के अनुसार घटना की जानकारी उन्हें पति श्रीनिवास ने ही दी थी, लेकिन महिला ने कोई सुसाइड नोट नहीं लिखा इसलिए मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper