भारत- इंग्‍लैंड के बीच पांच फरवरी से पहला टेस्‍ट मैच, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर ने शुरू किया अभ्‍यास

चेन्नई। भारत के खिलाफ पांच फरवरी से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स, तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और बल्लेबाज रोरी बर्न्स ने आज से प्रशिक्षण शुरू कर दिया है। यह तीनों खिलाड़ी बाकी टीम से पहले चेन्नई पहुंच गए थे और अब इन तीनों ने अपने क्वारंटीन की अवधि पूरी कर ली है। हालांकि टीम के बाकी खिलाड़ी अभी भी क्वारंटीन में हैं।

भारत

बता दें कि इंग्लैंड की टीम श्रीलंका दौरे के बाद बुधवार को यहां पहुंची है। ऐसे में कोविड-19 प्रोटोकॉल के तरह क्वारंटीन पूरा होने के बाद ही वह सभी प्रशिक्षण कर पाएंगे। वहीं, स्टोक्स, आर्चर और बर्न्स श्रीलंका दौरे पर टीम का हिस्सा नहीं थे। प्रशिक्षण से पहले इन तीनों खिलाड़ियों का शुक्रवार को कोविड-19 टेस्ट किया गया था, जिसमें रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें एमए चिन्नास्वामी स्टेडियम में प्रैक्टिस के लिए अनुमति मिली है।

अबू धाबी टी-10 : दिल्ली बुल्स ने मराठा अरेबियंस को नौ विकेट से हराया, लुईस ने खेली तूफानी पारी

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, ”हमारे तीन खिलाड़ी स्टोक्स, आर्चर और बर्न्स भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से पहले अपने प्रशिक्षण की शुरुआत कर रहे हैं। यह तीनों खिलाड़ी कोविड-19 के परिक्षण में निगेटिव आए हैं।” गौरतलब है कि चेन्नई में भारत और इंग्लैंड की टीमें दो टेस्ट मैच खेलेगी। पहला मैच 5 फरवरी से खेला जाएगा जबकि दूसरा मुकाबला 13 फरवरी से खेला जाएगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper