पहले मरीज़ों को लगाया हवा से भरा इंजेक्शन फिर उन्हें तड़पकर मरता हुआ देखता रहा

यूके से एक बेहद चौका देने वाली खबर शामे आई है। विलियम डेविस नाम का एक सीरियल किलर मेल नर्स ने चार मरीज़ों को हवा का इंजेक्शन देकर मार डाला। इस मेल नर्स ने अस्पताल में हार्ट का ऑपरेशन रिकवर हो रहे लोगों को तड़पा-तड़पाकर मार डाला। मामले में वकीलों ने कहा कि, ‘उसे लोगों को मारना पसंद था।’ कोर्ट ने डेविस को चार लोगों की हत्या का दोषी पाया है। उसे अब मृत्युदंड की सजा का सामना करना पड़ सकता है।’

चार लोगों की हत्या का दोषी करार

वकीलों ने बताया कि डेविस ने जानबूझकर कर मरीजों की नसों में हवा का इंजेक्शन लगाया जिससे उसकी मृत्यु हो गई। इसकी सुनवाई लगभग 2 हफ्ते तक चली। जिसके बाद कोर्ट ने यूके के हॉल्सविले के 37 वर्षीय विलियम डेविस को चार लोगों की हत्या का दोषी करार दिया। हालांकि डेविस ने खुद पर लगे आरोपों को स्वीकार नहीं किया है।

छुट्टियां मनाने गया था पूरा परिवार एक घंटे में ही चारों की मौत

रिपोर्ट के मुताबिक वकील गेटवुड ने कहा, ‘विल डेविस का मकसद सिर्फ एक था कि उसे लोगों को मारना पसंद था। उसे मरीजों को इंजेक्शन में हवा भरकर लगाने में मजा आता था।’ उन्होंने अस्पताल के कमरे में लगे वीडियो का हवाला देते हुए कहा कि डेविस मरीजों को कमरे में ले जाकर उन्हें हवा से भरा इंजेक्शन लगाता है और फिर कमरे के एक कोने में खड़े होकर उन्हें तड़पते हुए देखाता है।’ हालांकि डेविस के वकील का कहा है कि ऐसा करने के लिए डेविस के पास कोई कारण नहीं है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper