पहले तू-तू-मै-मै … और फिर एसडीओ ने दबाया संविदा कर्मी का गला, क्रास केस दर्ज

बहराइच। जिले के मटेरा विद्युत उपकेंद्र पर तैनात एसडीओ द्वारा एक संविदा लाइनमैन को गला दबाने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि एसडीओ हड़ताल के दौरान संविदा कर्मी द्वारा ड्यूटी करने से नाराज थे। पुलिस ने इस मामले में क्रास केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक़ हड़ताल के दौरान संविदा कर्मी द्वारा ड्यूटी करने के मामले को लेकर एसडीओ हर्ष राज रस्तोगी और उपकेंद्र पर तैनात नि:शक्त संविदा कर्मी लाइन मैन आलम में तू तू मै मै हो गई। कहासुनी के दौरान बात बढ़कर हाथापाई पर आ गई। हाथापाई के दौरान ही एसडीओ ने संविदा कर्मी का गला पकड़कर दबाने का प्रयास किया। मौके पर मौजूद विद्युत कर्मियों ने किसी तरह एसडीओ और संविदा कर्मी को अलग किया। विवाद के चलते अफरा-तफरी की स्थिति बन गई।

दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए मटेरा थाने में तहरीर दी है। इस बारे जब अधिशाषी अभियंता विद्युत से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि पहले संविदा लाइन मैन ने सहायक अभियंता का गिरेबान पकड़ा था। संविदा कर्मी बेवजह अधिकारियों पर दबाव बनाने का प्रयास कर रहे है। मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है। उधर मटेरा थाने के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर मिली है। क्रास केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। घटना के चलते संविदा कर्मियों में आक्रोश है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper