आईपीएल पर सट्टा लगा रहे पांच सटोरी गिरफ्तार

प्रयागराज। लखनऊ और प्रयागराज एसटीएफ ने नैनी पुलिस की मदद से छापा मारकर आईपीएल पर सट्टा खिलवा रहे एक बड़े गैंग का खुलासा किया है। एसटीएफ टीम ने मौके से 13 मोबाइल फोन, एक एलईडी टीवी, पांच रजिस्टर समेत कई संदिग्ध सामान बरामद किया है। पुलिस इस गैंग से जुड़े अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

एसएसपी एसटीएफ के निर्देश पर आइपीएल मैच को लेकर प्रदेश में संचालित हो रहे सट्टे पर लगाम लगाने के लिए लखनऊ एवं प्रयागराज फील्ड इकाई की टीम सक्रिय थीं। मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ टीम ने नैनी कोतवाली पुलिस का सहयोग लेते हुए नैनी जेल रोड चकदोदी गांव के एक घर में छापामार सट्टेबाजों को दबोचा।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में नैनी कोतवाली क्षेत्र के चकदोदी जेल रोड निवासी लल्लू उर्फ रणवीर सिंह और इन्ही का भाई कल्लू उर्फ पुरूषोत्तम, आनंद पटेल निवासी सब्जी मण्डी नैनी, चकदोदी निवासी सनी कश्यप उर्फ सागर और प्रयागपुरम जेलरोड निवासी सोनी यादव है।

एसटीएफ के अपर पुलिस अधीक्षक नीरज पाण्डेय ने बताया कि सट्टे को संचालित करने वाले गिरोह के खिलाफ नैनी कोतवाली में मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक़ एसटीएफ टीम को मौके से नकदी नहीं मिली। दरअसल पुलिस के डर से सट्टेबाज पैसों का बटवारा अगले दिन किसी तय स्थान पर करते थे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper