झूठी शान की खातिर अपनों ने ही किया लड़की का सर …

शाहजहांपुर। जिले में ऑनर किलिंग का मामला प्रकाश में आया है। एक पिता ने बेटे के साथ मिलकर अपनी बेटी का सर काटकर मौत के घाट उतार दिया और शव को बोरे में भरकर नाले में फेंक दिया। लड़की गर्भवती थी। पुलिस ने शक के आधार पर मृतिका के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूल कर लिया है। ऑनर किलिंग की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई।

पुलिस को सोमवार को सुचना मिली कि सुहेली गांव के पास सक्रिय नाले में बोरा पड़ा है, जिसमे भीषण दुर्गंध आ रही है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बोर को नाले से निकलवाकर खोला तो उसमें एक युवती का सर कटा शव था। पुलिस ने तत्काल शव को बोरे से बाहर निकलवाया और उसकी शिनाख्त की तो पता चला लड़की क्षेत्र के ही गांव दुल्हापुर के गजोधर लाल की बेटी है। पुलिस ने लड़की के गांव में जाकर पूछताछ की तो पता लड़की 10 दिन से गायब थी, लेकिन परिजनों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को नही दी गई थी।

शक के आधार पुलिस ने लड़की के पिता गजोधर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। पुलिस अधीक्षक एस. आनन्द ने बताया कि पिता को शक था कि उसकी पुत्री का अवैध संबंध किसी चल रहा है और वह गर्भवती हो गई है। इस पर उसने अपने पुत्र रामनिवास के साथ मिलकर उसका सर काटकर उसकी हत्या कर दी। सर काटने के बाद उसके धड़ को एक बोरे में बंद कर नाले में बहा दिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पिता की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियारों को बरामद कर लिया गया है। साथ ही उसके पुत्र रामनिवास को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

Related Articles

Back to top button
E-Paper