दर्दनाक हादसा : जंगल की आग में जिंदा जली घास काटने गई एक महिला

दर्दनाक हादसा

शिमला । जिला शिमला के रामपुर उपमंडल में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां के उरू जंगल में घास काटने गई दो महिलाएं आग में झुलस गईं। इनमें एक महिला की मौत हो गई और इस दर्दनाक हादसा में दूसरी गंभीर रूप से घायल है। जिसे रामपुर के खनेरी अस्पताल से आईजीएमसी के लिए रैफर किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उरू गांव की दोनों महिलाएं रविवार शाम को गांव से सटे जंगल में घास काटने गई थीं। जिस समय महिलाएं घास काट रही थीं, उसी दौरान अचानक घासनी में आग लग गई। आग अचानक तेजी से फैलने लग गई और महिलाएं आग के बीच में घिर गई। आग की जद में आने से एक महिला ने दम तोड़ दिया और दूसरी महिला ने भाग कर अपनी जान बचाई। हालांकि तब तक वह आग में बुरी तरह झुलस चुकी थी। आगजनी का पता लगने पर स्थानीय लोग एकत्रित हुए और बचाव कार्य शुरू किया।

ममता बनर्जी को लग सकता है एक और झटका, TMC के सांसद पद से दे सकते हैं इस्तीफा

मृतक महिला की पहचान 60 वर्षीय कृषणा पत्नी खेम चंद के रूप में हुई है। घायल महिला का नाम चंपा (45) पत्नी मोहन लाल है। ये दोनों उरू गांव की ही रहने वाली हैं। डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर ने सोमवार को बताया कि अग्निकांड की इस घटना में एक महिला की जलने से मौत हो गई और दूसरी घायल है। उन्होंने कहा कि इस हादसे को लेकर मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper