यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह स्वस्थ, कहा- सेहत में सुधार, अफवाहों पर न दें ध्यान

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। उनका लखनऊ के संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) में इलाज चल रहा है। शुक्रवार को ट्विटर पर उन्होंने लिखा, देश और प्रदेश की प्रार्थनाएं मेरे साथ हैं, मेरे स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। कृपया अफवाहों पर ध्यान न दें।’ वहीं, उनके पोते संदीप सिंह ने भी उन्हें स्वस्थ बताया है और लोगों से किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान न देने की अपील की है।

बता दें कि कल्याण सिंह के स्वास्थ्य के बारे में सोशल मीडिया पर अफवाह फैल गई थी। इसके बाद उनकी सेहत को लेकर संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (एसजीपीजीआई) ने भी शुक्रवार की सुबह हेल्थ बुलेटिन जारी किया और उनकी सेहत को स्थिर बताया था।  

गौरतलब है कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह को 21 जून को शुगर लेवल और ब्लड प्रेशर बढ़ने की शिकायत के बाद डॉक्टर राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान, लखनऊ में भर्ती कराया गया था। इसके बाद चार जुलाई को उन्हें एसजीपीजीआई शिफ्ट कर दिया गया था।

गुरुवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने एसजीपीजीआई में उनके मुलाकात कर हालचाल पूछा था। इस दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। इसके अलावा भाजपा नेता और बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज हुसैन ने शुक्रवार को कल्याण सिंह से मुलाकात उनका हाल-चाल जाना।

Related Articles

Back to top button
E-Paper