पूर्व रक्षामंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी कोरोना पॉजिटिव, एम्स में कराया गया भर्ती

नई दिल्ली। देश में कोविड-19 का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। भारत में कोरोना वायरस से 89 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि मरने वालों की संख्या अब तक 01 लाख 31 हजार को पार कर चुकी है। इस बीच बुधवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें और उनकी पत्नी को संक्रमित होने के बाद अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है। इसकी जानकारी एंटनी के बेटे अनिल के. एंटनी ने दी।

एके एंटनी

पूर्व रक्षामंत्री के बेटे अनिल के. एंटनी ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा कि ‘मेरे पिता एके एंटनी और माता एलिजाबेथ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों लोगों को दिल्ली के एस्म में भर्ती करवाया गया है। उनकी हालत स्थिर हैं। उनके लिए प्रार्थना करें।’ इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट का अभी इंतजार है।

भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. ने एके एंटनी के कोरोना संक्रमित होने पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘पूर्व रक्षामंत्री के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर अचरज में हूं। मैं उनके जल्द और पूर्ण स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।’

उल्लेखनीय है कि कोरोना महामारी को लेकर देशभर में मामले लगातार बढ़ रहे हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि पिछले कुछ समय में कोविड-19 के मामलों में कमी देखी गई है और इससे स्वस्थ होने वाली संख्या में काफी इजाफा हुआ है। लेकिन कोरोना महामारी के नियमों की अनदेखी घातक साबित हो सकता है क्योंकि कोरोना की लहर भारत में कम जरूर हुई हैं लेकिन यह गई नहीं है। कोरोना महामारी अभी भी लोगों को अपने चपेट में ले रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper