लखनऊ में इस दिन से होगी महिला सैन्य पुलिस के लिए खुली भर्ती रैली, जारी किए गए प्रवेश पत्र

लखनऊ उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की महिला उम्मीदवारों के लिए वर्ष 2020-21 की भर्ती रैली एएमसी सेंटर एंड कॉलेज स्टेडियम लखनऊ कैंट (यूपी) में 18 जनवरी 2021 से 30 जनवरी 2021 तक आरओ (मुख्यालय) लखनऊ मुख्यालय भर्ती जोन (यूपी और यूके) के तहत आयोजित की जा रही है।

भर्ती रैली

भर्ती रैली के लिए अधिसूचना 27 जुलाई 2020 को अपलोड की गई थी और अभ्यर्थियों को 04 जनवरी 2021 को उनके पंजीकृत ईमेल आईडी के माध्यम से प्रवेश पत्र जारी किया गया है।

पश्चिम बंगाल में 7 चरणों में हो सकता है विधानसभा चुनाव, केंद्रीय चुनाव आयोग ने दिए संकेत

जिन अभ्यर्थियों को शॉर्टलिस्ट किया गया है, उन्हें इसके लिए www.joinindianarmy.nic.in इन पर व्यक्तिगत लॉगिन के माध्यम से एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की सूचना दी गई है। उम्मीदवारों को लेजर प्रिंटर के साथ अधिमानतः अच्छी गुणवत्ता के पेपर पर एडमिट कार्ड प्रिंट करना चाहिए।

अभ्यर्थियों को यह भी सलाह दी जाती है कि वे सरकारी अस्पतालों से 48 घंटे का कोविड-19 फ्री प्रमाणपत्र लाएं। प्रारूप उनके पंजीकृत ईमेल आईडी पर भेज दिया गया है। अभ्यर्थी रैली स्थल में प्रवेश करते समय अनिवार्य रूप से मास्क पहनें और कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करें।

भर्ती रैली को लेकर मध्य कमान के प्रवक्ता ने सोमवार को बताया कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखण्ड के सभी जिलों की 5,898 महिला उम्मीदवारों की इस भर्ती रैली प्रक्रिया में शामिल होने की उम्मीद है।

अभ्यर्थियों को सलाह दी गई है कि वे दलालों-धोखेबाज व्यक्तियों से सावधान रहें और दवाओं के सेवन से बचें। इस बात पर फिर से जोर दिया जाता है कि अगर उम्मीदवार इस तरह के व्यवहार में शामिल पाए गए तो उनकी उम्मीदवारी रद्द कर दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper