गडकरी-योगी आज जौनपुर को देंगे विकास योजनाओं की सौगात

जौनपुर. केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज जौनपुर के मछलीशहर में विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास कर जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

स्थानीय प्रशासन ने कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली हैं। कार्यक्रम के लिए फौजदार इंटर कालेज में बना मंच और विद्यालय भगवा रंग से सज चुका है। इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं।

       मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के मुताबिक योगी सोमवार को दोपहर 12 बजे केंद्रीय मंत्री गडकरी के साथ मछलीशहर में राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएसएआई) की परियोजनाओं के अलावा अन्य विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। इस दौरान वह फौजदार इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे।

 शहर में शुरु होने जा रही विकास योजनाओं में मछलीशहर से भदोही राजमार्ग, मड़ियाहूं- थानागद्दी राजमार्ग व जफराबाद में रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास शामिल हैं। मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) अनुपम शुक्ला ने बताया कि इस शहर को लगभग 150 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण व 450 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास होगा। दोपहर एक बजकर 10 मिनट पर योगी और गडकरी कार्यक्रम के समापन पर वापस प्रस्थान करेंगे

Related Articles

Back to top button
E-Paper