गहना वशिष्ठ ने शेयर कीं टॉपलेस तस्वीरें

गहना वशिष्ठ ने शेयर कीं टॉपलेस तस्वीरें

मुंबई। पिछले कुछ महीनों से पॉर्न केस में फंसी ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ लगातार सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल में गहना ने अपनी कुछ टॉपलेस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं तो एक बार फिर लोग उनके साथ ही शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को भी ट्रोल करने लगे। अब गहना वशिष्ठ ने फिर से अपनी टॉपलेस तस्वीरें शेयर करते हुए राज कुंद्रा का बचाव किया है।

दरअसल जिस पॉर्न केस की जांच में गहना वशिष्ठ फंसी हुई हैं उसी केस में राज कुंद्रा इस समय जेल में हैं। जब गहना ने अपनी बिना कपड़ों वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोग राज कुंद्रा का नाम लेकर उन्हें चिढ़ाने लगे। एक यूजर ने गहना के फोटो पर कॉमेंट करते हुए लिखा, राज कुंद्रा की शूटिंग चल रही है क्या?

गहना वशिष्ठ ने अपनी इन बोल्ड तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, जब इस तरह की तस्वीरों की शूटिंग हयात रीजेंसी में हुई तब हम लगभग वहां 20 लोग थे…कोई यौन शोषण नहीं हुआ…न तो मैंने शराब पी थी और न ही मैंने कोई जूस पिया…और मैं पूरे होशोहवास में थी…मैं एक ऑटो से सेट्स पर गई और दूसरे ऑटो से सुरक्षित वापस आ गई…मुझे इसका पेमेंट भी मिला… सबसे जरूरी बात कि मैं 18 साल से ऊपर की हूं और एक आर्टिस्ट हूं।

गहना ने इसके बाद एक बार फिर अपनी बिना कपड़ों वाली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, इन सभी पिक्स का राज से कुछ लेना देना नहीं है तो कोई किसी को ट्रोल ना करे। अगर आपको पिक्स नहीं पसंद हैं तो डायरेक्टर डिसलाइनक कर दो। अगर पसंद आएं तो लाइक करो लेकिन किसी को ट्रोल मत करो जिसका इस शूट से कोई संबंध नहीं है।

फरवरी महीने में कुछ मॉडल्स ने मुंबई पुलिस में गहना वशिष्ठ व अन्य पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने जबरन पॉर्न और अश्लील फिल्में शूट करवाई थीं। मॉडल्स ने गहना पर शूटिंग के सेट पर रेप करवाए जाने का भी आरोप लगाया था। इसके बाद गहना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। बाद में इस मामले की जांच करते हुए मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को भी गिरफ्तार कर लिया था। राज कुंद्रा अभी जेल में हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper