गाजियाबाद : पुलिस के साथ मुठभेड़ में गोकश को लगी गोली, गिरफ्तार, दूसरा साथी फरार

गाजियाबाद । पुलिस ने रविवार तड़के नाहल गांव के नजदीक मुठभेड़ के बाद एक गोकश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया। गिरफ्तार गोकश को पुलिस की गोली लगी है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने उसके कब्जे से तमंचा, छुरी व रस्सी बरामद की है।

गोकश

जानकारी के मुताबिक मसूरी पुलिस नहाल गांव के पास गश्त कर रही थी, इसी दौरान मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने डासना निवासी शानू व उसके एक साथी को घेर लिया। शानू व उसके साथी ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी फायरिंग की और शालू को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका एक साथी फरार हो गया।

आजमगढ़ में भीषण सड़क हादसा, चार मजदूरों की मौत, 6 घायल

एसएसपी ने बताया कि पुलिस की गोली शानू के पैर में लगी है। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया। प्रारंभिक पूछताछ में उसने बताया है कि वह गौ तस्कर है और कई मुकदमे उसके खिलाफ मामले दर्ज हैं। सोनू पर रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने जिले में गोवध रोकने के लिए हाल ही में थाना प्रभारियों को सख्त कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए थे। साथ ही उन्होंने यह भी निर्देश दिए थे कि गोकशी करने वालों को गुंडा एक्ट, रासुका में भी निरुद्ध किया जाए।

Related Articles

Back to top button
E-Paper