राज्यसभा के पूर्व सदस्य गुलाम नबी आजाद पहुंचे जम्मू, माला पहनाकर किया गया स्वागत

जम्मू। राज्यसभा के पूर्व सदस्य और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद शुक्रवार को जम्मू पहुंचे। इस दौरान पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा हवाई अड्डे पर गुलाम नबी आजाद का बड़े ही गर्मजोशी के साथ फूलमालाएं पहनाकर स्वागत किया गया। राज्यसभा से सेवानिवृत्त होने के बाद गुलाम नबी आजाद पहली बार जम्मू पहुंचे हैं।

स्वागत करने वालों में पूर्व विधान सभा अध्यक्ष तारा चंद, पूर्व जम्मू-कश्मीर कांग्रेस अध्यक्ष पीरजादा मोहम्मद सईद, पूर्व मंत्री जीएम सरोड़ी, जुगल किशोर, गुलाम नबी मोंगा, सुभाष गुप्ता और नरेश गुप्ता शामिल थे जो बाकी सभी नेताओं के साथ आजाद का स्वागत करने के लिए हवाईअड्डे पहुंचे। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ भी गुलाम नबी आजाद का स्वागत करने के लिए मौजूद थी। गुलाम नबी आजाद ने भी किसी को निराश नहीं किया और वे सभी कार्यकर्ताओं से लगातार मिले और हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन स्वीकार किया। 

बाद में वह गांधी नगर स्थित अपने घर की ओर अपनी गाड़ी में सवार होकर रवाना हो गए। गुलाम नबी आजाद आज शाम बीते दिनों हुई कांग्रेस के पूर्व विधायक व रिश्तेदार स्वर्गीय मोहम्मद शरीफ नियाज के घर जाएंगे और शोक संतप्त परिवार के साथ अपनी संवदेनाएं प्रकट करेंगे।

जानकारी के अनुसार देर शाम को आजाद शहर के सर्किट हाउस में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर जम्मू-कश्मीर में पार्टी को फिर से मजबूत बनाने की रणनीति पर भी चर्चा कर सकते हैं। गुलाम नबी आजाद रविवार को दिल्ली लौटने से पहले गांधी ग्लोबल फैमिली, गुरु रविदास सभा के पूर्वज गुर्जर देश चौरिटेबल ट्रस्ट के सामाजिक और धार्मिक कार्यों में शामिल होंगे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper