सोनभद्र: युवती की सिर विहीन लाश मिलने की सुलझी गुत्थी, पति ही निकला हत्यारा

सोनभद्र

सोनभद्र जनपद के चोपन थाना क्षेत्र के प्रीतनगर में वाराणसी शक्तिनगर हाईवे के किनारे झाड़ी से 21 सितंबर को एक युवती की सिर विहीन लाश बरामद हुई थी, जिसमें 23 सितंबर को वाराणसी से आई डाग स्क्वायड ने 100 मीटर अंदर जंगल से क्षत-विक्षत सिर भी बरामद कर लिया था। लोगों के विरोध के बीच पुलिस अधीक्षक ने स्वाट, सर्विलांस और चोपन थाना प्रभारी की एक संयुक्त टीम बनाकर हत्यारों की खोज में लगा दी थी।

ये भी पढ़ें- इलाहाबाद हाईकोर्ट ने खुद का नाम बदलने की याचिका खारिज की

पुलिस को मृतका के पिता से डेढ़ महीने पूर्व पड़ोस के एजाज अहमद उर्फ आशिक से घरवालों की मर्जी के विपरीत विवाह कर लेने की जानकारी मिली चुकी थी, जिसके बाद पुलिस आशिक को ढूंढ रही थी जो फरार था। मुखबीर से सूचना पर डाला चोपन के बीच बघा नाला के पास से पुलिस ने आशिक पुत्र जाकिर हुसैन व उसके साथी शोएब पुत्र यूनुस दोनों निवासी प्रीत नगर को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें- कानपुर: छेड़छाड़ का विरोघ करने पर शोहदों ने छा़त्रा को पीटा, गंभीर रुप से घायल

पुलिस ने पूछताछ की तो हत्या का कारण मृतका प्रिया सोनी का धर्म परिवर्तन के लिए तैयार न होना हत्यारे पति ने कबूल करते हुए इस हत्या में अपने साथी शोएब की मदद लिया। हत्या मामले में प्रयुक्त राड, चाकू , फावड़ा, आल्टोकार व मोबाइल भी बरामद हुआ है। पुलिस ने 3 दिन के अंदर इस गुत्थी का खुलासा कर दोनों आरोपियों को आईपीसी की धारा 302 /201 में निरुद्ध कर जेल भेज दिया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper