लड़की ने बॉयफ्रेंड पर ठोका मुकदमा, कहा- 8 साल डेट किया लेकिन प्रपोज़ नहीं

जाम्बिया में रहने वाली लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड पर मुकदमा कर दिया। इसकी वजह जान कर आप भी हैरान रह जाएंगे। लड़की की उम्र 26 साल है। जेरट्रुड नगोमा की यह लड़की ने बॉयफ्रेंड हर्बर्ट सलाइकी के साथ करीब 8 साल रिलेशन में रही। इस रिश्ते से दोनों का एक बच्चा भी है। इसके बावजूद लड़की के बॉयफ्रेंड ने उसे शादी के लिए प्रपोज़ नहीं किया। ऐसे में लड़की को अपने प्रेमी के इरादों पर संदेह होने लगा जिसके बाद लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड पर केस ठोक दिया।

26 साल की जाम्बिया इस रिलेशन को लेकर काफी सीरियस थीं और वह करीब 8 साल से इसका इंतज़ार कर रही थीं कि कब उनके बॉयफ्रेंड हर्बर्ट उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ करें। लम्बे सा,समय के इंतज़ार के बाद जाम्बिया ने अपने प्रेमी पर मुकदमा ठोक दिया। उसने अपने बॉयफ्रैंड पर यह आरोप लगाया है कि उसने हर्बर्ट के साथ आठ साल का लम्बा वक्त बरबाद किया है।

लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान पेस्टिसाइड पीने से महिला की दर्दनाक मौत

नगोमा ने कोर्ट में कहा है कि उसके बच्चे का पिता रिश्ते को लेकर गंभीर नहीं है। हालांकि ज़ाम्बिया की परंपरा के मुताबिक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड की फैमिली को दहेज की रकम दे चुका है, फिर भी अब तक उसने मंगनी की अंगूठी नहीं खरीदी है। इसी बात को लेकर परेशान हो चुकी नगोमा ने बताया है कि उसे कोर्ट जाना पड़ा क्योंकि उसे अब अपना कोई भविष्य नहीं दिखाई दे रहा है। वहीं हरबर्ट का कहना है कि वो आर्थिक तौर पर सेटल नहीं होने की वजह से शादी नहीं कर रहा है। जज ने मामले में दोनों को मिल-बैठकर बात करने के लिए कहा है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper