गोंडा: पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर 15 हजार रुपये में कराई पति की हत्या

गोंडा।  तरबगंज थाना क्षेत्र के रामपुर टेंगरहा गांव में हुए एक युवक की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी व भाडे के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया। पति पत्नी के रिश्ते को कलंकित करने वाली इस घिनौनी वारदात में पत्नी ने अवैध संबंधों के चलते प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या की न सिर्फ साजिश रची बल्कि 15 हजार रुपये में एक भाड़े के हत्यारे को हायर कर पति की हत्या भी करा दी।

पति की हत्या के बाद सुबह जब पुलिस पहुंची तो पत्नी ने पुलिस को गुमराह करते हुए जमीनी रंजिश का विवाद बताकर पड़ोस के तीन लोगों के खिलाफ हत्या की नामजद रिपोर्ट भी दर्ज करा दी लेकिन जब पुलिस ने गहराई से छानबीन की तो पत्नी की असलियत व गुनहगार सामने आ गए। पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने सोमवार को इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपियों को मीडिया के सामने पेश किया।

घटना जिले के तरबगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामपुर टेंगरहा गांव की है, जहां बीते 29 सितंबर को घर के बाहर सो रहे मनोज पांडे की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद पुरानी रंजिश का विवाद बताकर गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी लेकिन पुलिस ने जब इस वारदात की पड़ताल शुरू की तो जो हकीकत निकल कर सामने आई उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय के मुताबिक मृतक मनोज पांडेय की पत्नी आशा पांडे, आशा कार्यकर्ता है और सीएचसी वजीरगंज में कार्यरत है। यही के एंबुलेंस चालक संतोष यादव नाम के व्यक्ति से इसके अवैध संबंध हो गए। बात आगे बढी तो पति इस रास्ते मे बाधा नजर आने लगा। बस पत्नी ने पति के हत्या की साजिश रच डाली और इसके लिये प्रेमी संतोष यादव को तैयार किया। संतोष ने अपने गांव के ही हिस्ट्रीशीटर अपराधी ओमबाबू को हत्या की सुपारी दे दी।  ओमबाबू को हत्या के बदले 15 हजार रुपये दिया जाना तय किया गया जिसमें से 10 हजार रुपये एडवांस दिए गए।

ओमबाबू ने 29 सितंबर की रात को जब मनोज पांडेय(मृतक) अपने घर के बाहर सो रहा था तभी उसके सिर मे गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। एसपी शैलेश कुमार पांडे ने इस पूरी घटना का अनावरण करते हुए तरबगंज व स्वाट टीम टीम को 10000 रुपये पुरस्कार देने की भी घोषणा की है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper