मुंबई इंडियंस के फैन्स के लिए खुशखबरी, सभी खिलाड़ी पाए गए कोरोना नेगेटिव

गत विजेता मुंबई इंडियंस को उस समय रात की सांस मिली जब उनके सभी खिलाड़ी और स्पोर्ट स्टाफ कोविड-19 टेस्ट में नेगेटिव पाए गए। दरअसल, आज MI के विकेट कीपर सलाहकार और खिलाड़ी ढूंडने वाले किरन मोरे कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में हर किसी फैन को मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों और स्पोर्ट स्टाफ की चिंता होने लगी थी।

टोक्यो ओलंपिक से पहले तुर्की में अभ्यास करेंगे नीरज और हिमा

रिपोर्टस के मुताबिक मोरे को कोविड पॉजिटिव आने के बाद फ्रेंचाइजी के सभी सदस्यों ने अपनी प्रैक्टिस में से थोड़ा समय निकालकर कोविड टेस्ट करवाया और सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई।

बता दें, आईपीएल का आगाज 9 अप्रैल से होना है और इस सीजन का पहला मुकाबला गत विजेता मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाना है।

सुमित नागल सरदेग्ना ओपन क्वालीफायर्स के दूसरे दौर में पहुंचे

मोरे को कोविड-19 संक्रमित होने की जानकारी खुद मुंबई इंडियंस ने दी थी। पांच बार की इस विजेता टीम ने अपने बयान में कहा था,‘‘मुंबई इंडियन्स की मेडिकल टीम मोरे के स्वास्थ्य की निगरानी करती रहेगी और बीसीसीआई के नियमों का पालन करेगी।’

उत्तर कोरिया के ओलंपिक से हटने के बाद बढ़ी मीराबाई चानू के पदक जीतने की संभावना

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पड्डिकल भी बेंगलुरू में शिविर से जुड़ने से पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के कारण घर में पृथकवास से गुजर रहे हैं। देश में कोविड-19 संक्रमण के मामलों में काफी इजाफा हुआ है। महाराष्ट्र इससे सबसे अधिक प्रभावित राज्यों में शामिल है।

मोरे भारत के टेस्ट विकेटकीपर और बीसीसीआई की चयन समिति के अध्यक्ष रह चुके हैं। मोरे ने भारत के लिए 49 टेस्ट और 94 वनडे मैच खेले हैं। साथ ही वह 151 फर्स्ट क्लास मैच भी खेल खेल चुके हैं। रणजी ट्राफी में वह बड़ौदा का प्रतिनिधित्व करते थे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper