Google ने Gmail में स्मार्ट फीचर्स के लिए की नई सेटिंग्स की शुरुआत

सैन फ्रांसिस्को, गूगल, गूगल स्मार्ट फीचर्स, जीमेल में स्मार्ट फीचर्स, नई सेटिंग्स की शुरुआत, जीमेल, जीमेल नई सेटिंग्स, जीमेल, मीट, San Francisco, Google, Google Smart Features, Smart Features in Gmail, Introducing New Settings, Gmail, Gmail New Settings, Gmail, Meat,

गूगल ने सोमवार को कहा कि जीमेल में स्मार्ट फीचर्स और निजीकरण के लिए एक नई सेटिंग के साथ यह अपने डेटाओं के संरक्षण और गूगल के बेहतर अनुभव की दिशा में यूजर्स को आगे रखेगा।

जीमेल, मीट और चैट सहित गूगल के अन्य उत्पादों में अपने डेटा को नियंत्रित करने संबंधी यह सेटिंग आपको जल्द ही देखने को मिलेगी। कंपनी ने कहा कि जीमेल, मीट और चैट जैसे गूगल के सभी प्रोडक्ट्स में आपकी डेटा और गोपनीयता को सुरक्षा दी जाएगी।

गूगल में प्रोडक्ट मैनेजर मलिका मनोहरन कहती हैं, “इनबॉक्स में टैप पर कम्पोज बॉक्स में जाकर जीमेल में स्मार्ट रिप्लाई का मिलना, गूगल असिस्टेंट में बकाए बिल का याद दिलाना या गूगल मैप में जाकर रेस्टोरेंट का रिजर्वेशन करना इत्यादि।”

उन्होंने आगे कहा कि अगर आप स्मार्ट फीचर्स के इस्तेमाल के इच्छुक नहीं भी हैं, तब भी आप जीमेल सहित अन्य गूगल के उत्पादों का उपयोग कर पाने में सक्षम रहेंगे। अगर आपको बाद में लगता है कि ये फीचर्स अच्छे हैं, तो आप इन्हें ऑन कर दीजिए और ऐसा आप जीमेल में अपनी सेटिंग्स में जाकर कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper