गोरखपुर केस : पुलिस को बड़ी कामयाबी, एक-एक लाख के इनामी दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार

गोरखपुर। उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल Gorakhpur में कानपुर के व्‍यापारी मनीष गुप्‍ता की हत्‍या के मामले में दो आरोपी पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी हो गई है। एक-एक लाख के इनामी पुलिसकर्मी इंस्‍पेक्‍टर जेएन सिंह और एसआई अक्षय मिश्रा को Gorakhpur के रामगढ़ ताल क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है।

गोरखपुर

बता दें कि Gorakhpur में व्‍या‍पारी की हत्‍या के मामले में छह पुलिसकर्मियों की तलाश थी। इनमें से अब दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, दोनों आरोपी पुलिसकर्मियों को गोरखपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके बाद दोनों को कानपुर एसआईटी के हवाले कर दिया गया।

गोरखपुर कांड : सीएम योगी ने पूरा किया वादा, तेरहवीं से पहले ही पीड़िता को सौंपा नियुक्ति पत्र

गौरतलब है कि कानपुर के व्‍यापारी मनीष गुप्‍ता अपने कुछ दोस्‍तों के साथ गोरखपुर के एक होटल में ठहरे थे। इस दौरान कुछ पुलिसकर्मी उनके कमरे में दाखिल हुए। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने कथित रूप से पीट-पीटकर मनीष गुप्‍ता की हत्‍या कर दी। मामले में छह पुलिसकर्मी आरोपी हैं।

बता दें कि घटना के बाद से ये सभी छह आरोपी फरार चल रहे हैं। इसमें से ही दो पुलिसकर्मियों इंस्‍पेक्‍टर जगत नारायण सिंह और एसआई अक्षय मिश्रा को आज गोरखपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद फरार चल रहे आरोपी पुलिसकर्मियों पर 25-25 हजार का इनाम रखा गया था, जिसे बाद में बढ़ाकर एक-एक लाख कर दिया गया था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper