सीएम योगी सहित कई नेताओं ने रामविलास पासवान के निधन पर जताया शोक

सीएम योगी

लखनऊ। केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन पर उत्तर प्रदेश में भी शोक की लहर है। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई नेताओं ने उनके निधन पर गहरा दु:ख व्यक्त करते हुए अपनी श्रद्धांजलि व्यक्त की है।

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने अपने शोक संदेश में कहा है कि राम विलास पासवान जमीन से जुड़े राजनेता थे जिन्होंने सदैव गरीब एवं वंचितों के लिये संघर्ष किया। पासवान के निधन से राजनीति की अपूरणीय क्षति हुई है। उन्होंने ने दिवंगत आत्मा की शांति के कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्रीय मंत्री व लोकप्रिय राजनेता रामविलास पासवान के निधन से मन दुःखी है। वह भारतीय राजनीति में वंचित समुदाय के ओजस्वी स्वर थे। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिवार के साथ हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने परमधाम में स्थान प्रदान करें।

उप्र विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने कहा कि केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के देहावसान के समाचार बेहद दु:खद है। उनका निधन भारतीय राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति है। दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूं। ईश्वर परिवारजनों को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री व बिहार के प्रमुख नेताओं में से एक रामविलास पासवान के निधन की खबर अति-दुःखद। उनके परिवार व पार्टी के लोगों के प्रति गहरी संवेदना।

Related Articles

Back to top button
E-Paper