यूपी में बढ़ रहा कोरोना और योगी आदित्यनाथ को फिक्र नहीं : अखिलेश यादव

अखिलेश यादव

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना का संकट भयावह होता जा रहा है। संक्रमित लोगों की संख्या के साथ ही मौतों में भी रोजना वृद्धि हो रही है। इसके बावजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपने प्रदेश के लोगों की फिक्र नहीं है। यह बातें बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कही।

अखिलेश ने कहा कि वे (योगी) दूसरे प्रदेशों में भाजपा के स्टार प्रचारक बनकर घूम रहे हैं। राज्य सरकार झूठे दावे कर वाहवाही लुटने का प्रयास कर रही है। भाजपा की लापरवाह सरकार के कारण कोरोना संक्रमण के थमने की उम्मीद नहीं दिख रही है। स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल हैं।

उन्होंने कहा कि लोगों को अस्पतालों में सुविधाएं मुहैया नहीं हो रही हैं। कोरोना जांच के नाम पर भाजपा सरकार सिर्फ खानापूर्ति कर रही है। समय से जांच न होने पर मरीजों को अस्पतालों में इलाज नहीं मिल पा रहा है। लोग इलाज के अभाव में दम तोड़ चुके हैं।

उन्होंने कहा कि अस्पतालों में न तो बेड है और न ही पर्याप्त मेडिकल स्टाफ। समाजवादी सरकार में जो स्वास्थ्य सुविधाएं शुरू की गई थीं, भाजपा ने उसे खत्म कर दिया। शिक्षण संस्थाएं भी चौपट हो रही हैं। जनता समझ चुकी है कि भाजपा सिर्फ झूठा प्रचार में व्यवस्त है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper