गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी कोरोना पॉजिटिव, रैली के दौरान रविवार को हो गए थे बेहोश

विजय रुपाणी

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। बता दें कि रविवार को विजय रुपाणी एक कार्यक्रम के दौरान भाषण देते हुए बेहोश होकर स्टेज पर गिर गए थे, उसके बाद उनका इलाज चल रहा है और सावधानी के तौर पर उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है।

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी रविवार को वड़ोदरा के निजामपुरा इलाके में आगामी निकाय चुनाव के लिए एक रैली को संबोधित करते समय मंच पर बेहोश हो गए जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद ले जाया गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया। भाजपा नेताओं ने यह जानकारी दी। रूपाणी (64) को मंच पर प्राथमिक उपचार दिया गया। बाद में वह खुद ही मंच की सीढ़ियों से उतरते दिखे।

महाराष्ट्र : जलगांव हादसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 16 मजदूरों की मौत पर जताया दुख

इसके बाद मुख्यमंत्री को हेलीकॉप्टर में वड़ोदरा से अहमदाबाद ले जाया गया और यू एन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया। रूपाणी के स्वास्थ्य को लेकर देर रात तक अस्पताल की ओर से कोई बुलेटिन जारी नहीं किया गया। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक वक्तव्य के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फोन पर रूपाणी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। वक्तव्य के अनुसार, मोदी ने रूपाणी से नियमित जांच कराने और आराम करने को कहा। यह रूपाणी की वड़ोदरा में दिन के दौरान तीसरी राजनीतिक रैली थी। वड़ोदरा नगर भाजपा अध्यक्ष डॉ विजय शाह ने कहा, ‘‘रूपाणी मंच पर बेहोश हो गए और मैंने उन्हें प्राथमिक उपचार दिया। वह ठीक थे और मंच से कार तक चलकर गए।’’

Related Articles

Back to top button
E-Paper