दो रोडवेज कर्मचारियों सहित कोरोना से संक्रमित मिले 13 नए मरीज

हापुड़। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भरसक प्रयास कर रहे हैं। इसके बावजूद शुक्रवार को जनपद में कोरोना से संक्रमित 13 नए मरीज पाए गए। इसके बाद कोरोना संक्रमित मरीजों की 1713 हो गई है। जनपद में अब तक 1502 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद घर भेज दिया गया है। अब कुल 181 मरीज उपचाराधीन हैं। जनपद में कुल 30 लोगों की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें- कानपुर: पैसों के लेनदेन में दोस्त ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

मुख्य चिकित्साधिकारी डा. रेखा शर्मा ने बताया कि जनपद में रविवार को कोरोना संक्रमित 13 नए रोगी पाए गए हैं। इनमें से हापुड़ नगर के रोडवेज डिपो के दो कर्मचारी, तारा मिल कॉलोनी में पांच, शिवपुरी और अर्जुन नगर में एक-एक मिला। गढ़मुक्तेश्वर तहसील के शाहपुर जट में एक, वैट गांव में दो, बक्सर में एक रोगी बरामद किया गया। सभी मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर उपचार शुरू कर किया गया है। कोरोना प्रभावित क्षेत्रों में सेनिटाइजेशन कराया जा रहा है।

उन्होंने जनपदवासियों से अपील की कि जनपद में जो भी व्यक्ति कोरोना संक्रमित के संपर्क में आया हो, वह तत्काल स्वास्थ्य विभाग, स्थानीय प्रशासन, मुख्य चिकित्साधिकारी के नियंत्रण कक्ष के फोन संख्या 01222960263 अथवा जिला प्रशासन के नियंत्रण कक्ष के फोन संख्या 01222304834 पर सूचित करें, ताकि उनका उपचार किया जा सके। उन्होंने चेतावनी दी कि लापरवाही बरतने अथवा तथ्यों को छिपाने का प्रयास करने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper