हरदोई: चौबीस घंटे में दो युवतियों की बेरहमी से की गयी हत्या

उत्तर प्रदेश के हरदोई में चौबीस घंटे में दो युवतियों की बेरहमी से हत्या कर दी गयी है। एक की हत्या एकतरफा प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने कर दी जबकि दूसरी युवती का शव सरसों के खेत में पड़ा पाया गया है।

पुलिस सूत्रों ने आज यहाँ बताया हरदोई के हरपालपुर थाना क्षेत्र के ककरा गांव में बुधवार रात नंदराम की पुत्री अनीता (21 वर्ष) पर उसके मकान से कुछ दूरी पर रहने वाले आशीष नामक युवक ने चाकू से हमला कर दिया। परिजनों ने बताया कि युवक ने एकतरफा प्रेमप्रसंग के चलते इस हत्या को अंजाम दिया। युवक की हरकतों के बाद दोनों के परिवारों में मनमुटाव भी चल रहा था। बुधवार की रात अनीता शौच के लिए खेतों की तरफ गई, उसी समय पीछे से आए आशीष ने उसे घेर लिया। तो वो बचने के लिए एक झोपड़ी में घुस गई लेकिन आरोपी ने झोपड़ी में घुसकर उसे चाकुओं से गोद डाला। झोपड़ी के पास मौजूद लोगो के शोरगुल की आवाज के बाद लोग मौके पर दौड़े तो आरोपी, अनीता की बुरी तरह लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग निकला।

हत्या

परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर आनन फानन अनीता को जिला अस्पताल लेकर आये लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दुश्मनी में हत्या का मामला दर्ज़ करके आरोपी की तलाश में पांच टीम लगायी है। पुलिस आरोपी युवक को जल्दी पकड़ने का दावा कर रही है। दूसरी घटना थाना कासिमपुर इलाके के किठावा खेड़ा मजरा सरेहरी गांव का है, इसी गांव के रहने वाले नरेंद्र यादव की 19 वर्षीय बेटी प्रतिभा बुधवार देर शाम शौच के लिए गांव के बाहर गई थी, बेटी के वापस न लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन की।

24 घंटों में 70 लाख से अधिक लगाये गये कोविड टीके

इस दौरान देर रात सरसों के खेत में उसका शव पड़ा पाया गया ,हत्या की वारदात से पूरे गांव में सनसनी फैल गई । मामले की सूचना पाकर पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से पुलिस को एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है, जिसके सहारे पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में जुटी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper