शाहरूख और भंसाली के साथ काम करना चाहती है हरनाज संधू

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान और फिल्मकार संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती है। हरनाज संधू ने हाल ही में मिस यूनिवर्स 2021 का ताज अपने नाम किया। हरनाज संधू पूरे देश में चर्चा हो रही है। हरनाज संधू ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने को लेकर बड़ी बात कही है। हरनाज ने बताया है कि वह शाहरुख खान का बेहद सम्मान करती हैं और वह उनके साथ बॉलीवुड का सफर शुरू करना चाहती हैं।

हरनाज संधू ने कहा, “मैं एक ऐसी इंसान हूं जो कभी जिंदगी की प्लनिंग नहीं करती हूं। मैं पेशे से एक कलाकार रही हूं, मैं पिछले पांच साल से थिएटर कर रही हूं। मैं संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मुझे उनके काम करने का तरीका पसंद है, मुझे गुणवत्ता और कला पसंद है, उनकी फिल्मों में भावना और गहराई होती है। मैं शाहरुख खान का बहुत सम्मान और उनसे प्यार करती हूं। उन्होंने जितनी मेहनत की है और अब भी कर रहे हैं, मुझे लगता है कि यह कभी भी पर्याप्त नहीं है।

अक्षय कुमार ने ‘पुष्पा द राइज’ के लिये अल्लू अर्जुन की तारीफ की

लेकिन वह हमेशा जमीन से जुड़े रहते है, उन्होंने हमेशा सफलता हासिल की है। और जिस तरह से वह हर इंटरव्यू में बात करते हैं, वह सच में मुझे प्रेरित करते हैं कि यह सिर्फ आपके रवैये के बारे में है जो आपको जगह देता है। वह एक है अद्भुत कलाकार और अद्भुत इंसान।’

Related Articles

Back to top button
E-Paper